हिमाचल में कोरोना के 12 पॉजिटिव मामले आए सामने, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 126

Himachal Corona Update

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है। प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार (दोपहर) को प्रदेश में 12 नए मामले सामने आए हैं। बता दें कि हमीरपुर जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 43 मामले सामने आ चुके हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 165 पहुंच गया है।

6 फीट की सोशल डिस्टेंसिंग पर्याप्त नहीं, कोरोना 18 फीट दूर तक ऐसे जा सकता है…

प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हमीरपुर जिला है, जहां अब तक कोरोना संक्रमण के 58 मामले सामने आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोलन जिले में एक नया मामला सामने आया है। जिले के औद्याेगिक क्षेत्र बीबीएन की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला बरोटीबाला की मंधाला पंचायत की रहने वाली है। महिला की रिपोर्ट पंचकूला में पॉजिटिव पाई गई है। महिला का अपने मंधाला स्थित घर में आना जाना लगा रहता था। इस कारण स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एहतियात बरतते हुए उसके घर पर पहुंचकर महिला के परिवारवालों को क्वारंटाइन करने की तैयारी कर रही है।

आपको बता दें कि हिमाचल में अब तक कोरोना संक्रमण के 165 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 102 एक्टिव केस हैं, जबकि 55 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।


वैज्ञानिकों ने सुझाया ‘50 दिन बंद, 30 दिन छूट’ का फॉर्मूला

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड