कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा, 100 से ज्यादा लोग थे सवार, PM मोदी ने जताया दुख…

Airplane Crash in Karachi Pakistan, PM modi condoles loss of lives in accident

गुरुवार को पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। यह विमान PIA (पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस) का था लाहौर से कराची जा रहा था और एयरपोर्ट के पास लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुर्घनाग्रस्त विमान में करीब 100 लोग सवार थे। जिनमें से अब तक 15 लोगों के शवों को निकाला गया है। इस हादसे में कई लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

वैज्ञानिकों ने सुझाया ‘50 दिन बंद, 30 दिन छूट’ का फॉर्मूला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में हुए विमान दुर्घटना पर संवेदना प्रकट की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना में जानमाल को हुए नुकसान की वजह से गहरा दुख हुआ है। मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है। घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं।”

आपको बता दें, एयरक्राफ्ट क्रैश रिकॉर्ड ऑफिस एक ऐसी संस्था है जो हवाई दुर्घटनाओं के आंकड़े जुटाती है। उनके मुताबिक, अब तक पाकिस्तान में 80 से ज्यादा विमान दुर्घटनाओं में 1000 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं।

अच्छी खबर! WHO में अब भारत के स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन होंगे कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष, 22 मई को संभालेंगे पद


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)