देवभूमि उत्तराखंड के लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल का कुपवाड़ा में हुआ निधन, पीछे छोड़ गए बीवी और 2 बच्चे

Lieutenant Colonel Nitesh Kapil

Lieutenant Colonel Nitesh Kapil: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में तैनात उत्तराखंड के ‘लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल’ का निधन हो गया है। 56 वर्षीय कर्नल की मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। उनके मृत्यु की खबर सुनते ही पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके पार्थिव शरीर को नैनीताल जिले के रामनगर विश्राम घाट में मुखाग्नि दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल जिले के के रहने वाले थे। कर्नल जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में तैनात थे। जनवरी में उनका ट्रांसफर दिल्ली डीआरडीओ से कुपवाड़ा हुआ था। 7 मई की शाम, परेड के दौरान अचानक कर्नल के सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हृदय गति रुकने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Lieutenant Colonel Nitesh Kapil :पीछे छोड़ गए पत्नी और 2 बच्चे

Lieutenant Colonel Nitesh Kapil
Lieutenant Colonel Nitesh Kapil

लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चे छोड़ गए हैं। उनका 17 साल का बेटा अभी बीटेक की पढ़ाई कर रहा है और 15 साल की बेटी हाईस्कूल में है। उनका ससुराल रामनगर के छोई में हैं। उनकी पत्नी और बच्चे अपने ननिहाल आए हुए थे और लॉकडाउन की वजह से यहीं फंसे रह गए थे।

लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश के पार्थिव शरीर को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से हवाई जहाज द्वारा श्रीनगर लाया जाएगा। श्रीनगर से विशेष विमान के जरिए बरेली और वहां से सड़क रास्ते से रामनगर के छोई में स्थित उनके ससुराल लाया जाएगा। जहां से उनके प्रर्थिव शरीर को रामनगर विश्राम घाट में मुखाग्नि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पिता से किया वादा नहीं निभा सका देवभूमि का ये वीर सपूत, कहा था “जल्द घर लौटूंगा”

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना से रिकवर हुए अमेरिकी नागरिक ने कहा, हमेशा रहूँगा भारत का कर्जदार…

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड