Most expensive Water Bottle : जानिए दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल के बारे में, 42 लाख की ये बोतल..

Most expensive Water Bottle Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani

Most expensive Water Bottle :हम सभी जानते हैं कि जीवन में पानी कितना महत्वपूर्ण है। एक शोध के अनुसार, एक आदमी चार सप्ताह तक बिना खाए रह सकता है, लेकिन बिना पानी के केवल लगभग 4 दिन रह सकता है। आमतौर पर, जब हम पानी की बोतल 20-25 रुपये की खरीदते हैं तो ये छोटी सी कीमत भी हमे खूब खलती है।

Most expensive Water Bottle : पानी फ्रांस और फिजी के पानी के झरने से निकाला जाता है

लेकिन एक पानी की बोतल (Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani) ऐसी भी है जिसकी कीमत $60000 है। भारतीय रुपये में इसे देखें तो यह लगभग 42 लाख रुपये है। यह पानी फ्रांस और फिजी के पानी के झरने से निकाला जाता है। पानी फिजी और फ्रांस के प्राकृतिक झरनों से आता है और 24 कैरेट सोने की बोतल में बोतलबंद किया जाता है।

हालाँकि, कंपनी पानी बनाने में उतना खर्च नहीं करती जितना वो इसकी बोतल ( 750 ml) पर कर देती है।वहीं दावा है की इस पानी को पीने से व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होता है, तनाव कम होता है और शरीर की चर्बी घटती है।

‘लौट आया बघीरा’ लॉकडाउन में गोवा में घूमता नजर आया ब्लैक पैंथर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

दिनदहाड़े सड़क पर तेंदुए ने आदमी पर किया हमला और फिर गली के कुत्ते भिड़े तेंदुए से…देखें वीडियो

कोरोना महामारी के बीच चक्रवात ‘अम्फान’ बना विनाशकारी, 11 लाख लोगों ने डर के मारे घर छोड़े

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड