Leopard Attack: दिनदहाड़े सड़क पर तेंदुए ने आदमी पर किया हमला और फिर गली के कुत्ते भिड़े तेंदुए से…देखें वीडियो

Leopard Attack a truck driver In broad daylight, video goes viral
Leopard Attack

Leopard Attack: देशव्यापी कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मानवीय गतिविधियां कम होने से कई जंगली जानवर आबादी वाली क्षेत्रों का रुख कर रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर दिनदहाड़े एक तेंदुए के दिखने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अचानक से निकलकर तेंदुआ दो लोगों पर हमला करने के लिए आता है कि तभी कुत्तों का झुंड वहां आ जाता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तेंदुए का यह वीडियो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का है। जहां दिनदहाड़े दो लोगों पर तेंदूए के हमला (Leopard Attack) करने का वीडियो CCTV में कैद हो जाता है। यह वीडियो फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रॉटेक्शन सोसाइटी द्वारा शेयर किया गया है।

इस 0.45 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तेंदुआ अचानक से निकलकर दो लोगों पर हमला करने के लिए दौड़ता है। एक आदमी फटाफट ट्रक पर चढ़ जाता है, जबकि दूसरा आदमी इधर उधर जान बचाकर भागने की कोशिश करता है। जैसे ही दूसरा आदमी ट्रक पर चढ़ता है, तेंदुआ उसकी टांग पर झपटा मार के उसे खदेड़ने की कोशिश करता है। जैसे तैसे वह शख्स ट्रक पर चढ़ जाता है।

VIDEO: लॉकडाउन में लोग अंदर और जानवर सड़कों पर, मसूरी में घूमते हुए नजर आया तेंदुआ..

उसके बाद तेंदुआ वहां से भागने की कोशिश करता है। इतने में वहां पर कुत्तों का झुंड आ जाता है। कुते उसे घेर कर जोर-जोर से भौंकना शुरु कर देते हैं। इसके बाद तेंदुआ दूसरी तरफ निकल जाता है।

Leopard Attack देखें वीडियो:

‘लौट आया बघीरा’ लॉकडाउन में गोवा में घूमता नजर आया ब्लैक पैंथर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

ट्विटर यूज़र्स की ये रही प्रतिक्रिया:


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)