virat kohli: विराट कोहली से मिलकर रो पड़ीं इस खिलाड़ी की मां, वीडियो हुआ वायरल

virat kohli: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पोर्ट ऑफ स्पेन में खेली जा रही इस सीरीज के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज का एक दिल छू देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाड़ी की मां ने भारतीय क्रिकेट के किंग विराट कोहली पर खूब प्यार लुटाया। वहीं इस मौके पर शानदार शतक जड़कर विश्व क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों को भी पछाड़ दिया।

विराट कोहली मौजूदा दौर में क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन खिलाडियों में से एक हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच इन दिनों पोर्ट ऑफ स्पेन में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से वेस्टइंडीज से आगे चल रही है। वहीं टीम इंडिया ने इस दूसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रन बनाए। इस दौरान भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक से सभी फैंस का दिल एक बार फिर से जीत लिया।

अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कोहली ने कल अपना 500वां मैच खेला और शतक जड़ दिया। ऐसा करने वाले विराट दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं, उन्होंने शतक जड़कर अपने ख़ास मौके को और भी यादगार बना दिया। साथ ही मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली से मिलकर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोशुआ सिल्वा की मां रो पड़ी। वह विराट कोहली को ही देखने के लिए स्टेडियम आई थी। विराट से मिलने के बाद खिलाड़ी की माँ काफी भावुक हो गई।

इसके अलावा विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफें करते नजर आ रहे हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड