UKSSSC: UKSSSC ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट

WhatsApp Image 2023-07-21 at 4.49.02 PM

UKSSSC: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने हाल ही में कराई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। बता दें आयोग ने 12 दिनों के भीतर ही स्नातक स्तरीय 916 पदों के लिए हुई परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। अभ्यार्थी उत्तर कुंजी को आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जाकर देख सकते है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने 12 दिनों के भीतर ही स्नातक स्तरीय 916 पदों के लिए हुई परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। वहीं रिक्त पदों के सापेक्ष दोगुना अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन के लिए औपबंधिक श्रेष्ठता सूची एवं संशोधित उत्तर आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर प्रकाशित कर दी गई है।

बता दें आयोग ने बीते नौ जुलाई को प्रदेश के 442 केंद्र पर स्नातक स्तरीय 916 पदों के लिए परीक्षा आयोजित की थी। कांवड़ मेले को देखते हुए हरिद्वार जनपद में परीक्षा केंद्र नहीं बनाए गए थे। इस परीक्षा में करीब 41 प्रतिशत परीक्षार्थी ही उपस्थित रहे। जबकि 442 परीक्षा केंद्रों पर एक लाख, 49 हजार परीक्षार्थी पंजीकृत थे। इसके साथ ही कोर्ट के आदेश पर डिबार किए गए जिन चार छात्रों को इस परीक्षा में शामिल किया गया था, वह परीक्षा पास नहीं कर सके।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से छात्रावास अधीक्षक, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, मैट्रन केयर सह हास्टल इंचार्ज, सहायक चकबंदी अधिकारी, सहायक प्रबंधक उद्योग, सहायक समाज कल्याण अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी, सहायक स्वागती, संरक्षक कम डाटा एंट्री आपरेटर, संवीक्षक, सुपरवाइजर (केवल महिला) के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित कराई गई थी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड