“दरोगा बना सिंघम”, सिंघम स्टाइल में कार की छत में खड़े होकर स्टंट दिखा रहे थे; वीडियो हुआ वायरल..

Viral Video : SI become Singham during lockdown, Watch stunt video

Viral video : लॉकडाउन के दौरान पुलिस की छवि पूरी तरह से बदल गई है। आम जनता के लिए, पुलिस कर्मी किसी हीरो से कम नहीं हैं। लेकिन वहीं एमपी के दमोह जिले में सिंघम स्टाइल में स्टंट कर रहे एक पुलिस चौकी प्रभारी का वीडियो वायरल हुआ है, जिसकी पूरे जिले में चर्चा हो रही है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी हो रही है। अब एसपी ने चौकी प्रभारी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। वायरल वीडियो में, सब इंस्पेक्टर मनोज यादव, 2 चमचमाती कारों के ऊपर , नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी हैं। यह दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। 2 नई कारों की छत पर थाना प्रभारी का सिंघम स्टंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सवाल यह भी है कि नंबर प्लेट उस कार पर भी नहीं है जिस पर चौकी प्रभारी खड़ा है।

वीडियो ऐसा लगता है जैसे इसे किसी मैदान में शूट किया गया हो । वीडियो में सिंघम के शीर्षक गीत को लगाया गया है। जिसमें चौकी प्रभारी भी शानदार अंदाज में परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। 32 सेकंड का वीडियो सामने आने के बाद, अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर टिप्पणियां हो रही हैं। लोगों का कहना है कि यह खाकी वर्दी का अपमान है। आईजी सागर अनिल शर्मा ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी से जवाब देने को कहा है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड