Uttarakhand: सेल्फी के चक्कर में इस युवक की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

Uttarakhand: सोशल मीडिया के आने के बाद से सेल्फी का क्रेज काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है, जिसका कई बार खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। अक्सर खबरों में पढ़ने को मिलता है कि सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगों बड़े हादसे का शिकार हो गए। वहीं अब एक हैरान करने वाला मामला केदारनाथ से आया जिसमें एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में हादसे का शिकार होते-होते तो बच गया, लेकिन सुरक्षाकर्मीयों की जबरस्त पिटाई से नही बच सका।

सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के चक्कर में कुछ लोग अपनी जान की परवाह भी नहीं कर रहें। जिसका उदाहरण शोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है। बता दें वायरल वीडियो में केदारनाथ धाम में हेलीपैड पर उड़ान भरने को तैयार हेलीकाप्टर के आगे एक युवक सेल्फी लेते दिख रहा है। युवक सेल्फी लेने में इतना व्यस्त था कि उसको अपने आगे पीछे कुछ नही दिखाई दिया। जब हेलीपैड पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने सेल्फी लेते हुए युवक को देखा, तो उसे वहां से लात घुसें मारकर बाहर निकाल दिया। जिससे कोई भी दुर्घटना होने से टल गई और हैलीकॉप्टर ने सुचारू रूप से उड़ान भरी। यह पूरा घटनाकर्म कैमरे में कैद हो गया और अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, इससे पहले 23 अप्रैल को व्यवस्थाओं का जायजा लेने केदारनाथ पहुंचे उत्तराखंड सिविल एविएशन के फाइनेंशियल कंट्रोलर की हेलीकाप्टर के पंखे की चपेट में आकर मौत हो चुकी है। वहीं केदारनाथ मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के तस्वीरें लेने और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिसके लिए मंदिर समिति ने मंदिर परिसर में जगह-जगह साइन बोर्ड लगाए हैं। जिन पर लिखा है कि मंदिर परिसर में मोबाइल फोन लेकर प्रवेश न करें, मंदिर के भीतर किसी प्रकार की फोटोग्राफी तथा वीडियोग्राफी पूर्णत: वर्जित है, और आप सी.सी.टी.वी. कैमरों की निगरानी में हैं। वहीं कुछ अन्य बोर्डों पर दिए गए निर्देशों में मंदिर और मंदिर परिसर में मर्यादित वस्त्र धारण करने को कहा गया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड