Home Viral "क्या बकवास कर रहे हो", पुलिस ने गाड़ी रोकी, तो महिला ने...

“क्या बकवास कर रहे हो”, पुलिस ने गाड़ी रोकी, तो महिला ने चिल्लाते हुए कागजात बाहर फेंके.. देखें वीडियो

Uttar Pradesh : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला कार से उतरकर पुलिस वालों पर चिल्लाती हुई नजर आ रही है। बुधवार को हुई इस घटना पर पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक कार को रोका जिसमें तीन महिलाएं बैठी हुई थीं – सभी बिना लॉकडाउन परमिशन के यात्रा कर रही थीं। जब उन्होंने ड्राइविंग सीट पर बैठी महिला से पूछा कि वे बिना अनुमति के सड़क पर क्यों हैं, तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और आरोप लगाया कि वे उसे परेशान कर रहे हैं। जब पुलिस ने वाहन के दस्तावेज मांगे तो उसने कार से कागजात का एक गुच्छा बाहर फेंक दिया। पुलिस ने चालान जारी किया क्योंकि उसने कार बेल्ट नहीं पहनी थी। बाद में महिलाओं को जाने दिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सिर्फ कुछ मिनट के लिए रोका गया था।

Lucknow women allege harassment after being stopped by Police

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो उत्तरप्रदेश के लखनऊ का है। स्टेशन हाउस अधिकारी, गौतमपाली पुलिस स्टेशन, सत्य प्रकाश ने कहा कि “महिलाओं में से एक की गुडंबा निवासी प्रिया के रूप में पहचान हुई है । उसने हमें बताया कि वे ड्राइवर सीट के बगल में बैठी महिला के इलाज के लिए छावनी क्षेत्र के एक अस्पताल जा रहे थे। कोई और समय बर्बाद किए बिना, हमने चालान जारी किया और उन्हें जाने की अनुमति दी, “, कार को जब्त नहीं किया गया ।

बाद में दिन में, जब कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस ने प्रिया और दो अन्य अज्ञात महिलाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 188( लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा) के तहत गौतमपाली पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज की।

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें `

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने कहा कि उन्होंने बुधवार को दोपहर के आसपास एक कार को जियामऊ में बैरिकेड्स के पास रोका और उनसे लॉक डाउन के दौरान बाहर निकलने का अनुमति पत्र मांगा। जो कि उनके पास नहीं था, जिसके बाद पुलिस ने उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि “महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहने लगी ‘क्या बकवास कर रहे हो’ और कागजात का एक गुच्छा कार से बाहर फेंक दिया।फिर गाड़ी से बाहर निकली और चिल्लाते हुए पुलिस से बहस करने लगी और फिर जोर जोर से रोने लगी”फिर, कार में बैठी एक अन्य महिला ने कार से उतर कर सड़क पर फैले कागजातों को उठाया।

पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना था कि “महिलाओं ने आरोप लगाया कि उन्हें हर चेक पोस्ट पर रोका गया और उनसे वही सवाल किया गया। जब मैंने उससे कहा कि पुलिस उन्हें कागजात चेक करने के लिए रोकेगी, तो वह चिल्लाने लगी, ”


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates

वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला स्टेडियम, खेत की तरह दिख रहा है, 2 फीट लंबी घास से भरा मैदान

खेत जैसा नजर आता है वो मैदान जिस पर कभी वर्ल्ड कप का मैच हुआ था। पटना के मोइनुल हक स्टेडियम(Moin-ul-Haq Stadium),...

Mirzapur Season 2: जानिए आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2, गुड्डू भैया से जुड़ा है मामला.. पढ़ें

लंबे इंतजार के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोमवार को मिर्जापुर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट की घोषणा की। लेकिन मंगलवार...

भूमि पूजन: अयोध्या को सील करने की तैयारी, 4 अगस्त को नहीं मिलेगा किसी को भी प्रवेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर की भूमि पूजन के लिए पहुंचेंगे इस को ध्यान में रखते...

1983 वर्ल्ड कप चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम को कितने पैसे मिलते थे जानिए

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम की पे-स्लिप शेयर की है। कपिल देव की कप्तानी...

हाईस्कूल में फेल हुई छात्रा ने पिया जहर, वहीं पिथौरागढ़ में छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

उत्तराखंड के नैनीताल में हाईस्कूल में फेल होने के बाद गवर्नमेंट इंटर कॉलेज बाजुनियाहल्लु की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया। दरअसल,...