Home Viral "क्या बकवास कर रहे हो", पुलिस ने गाड़ी रोकी, तो महिला ने...

“क्या बकवास कर रहे हो”, पुलिस ने गाड़ी रोकी, तो महिला ने चिल्लाते हुए कागजात बाहर फेंके.. देखें वीडियो

Uttar Pradesh : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला कार से उतरकर पुलिस वालों पर चिल्लाती हुई नजर आ रही है। बुधवार को हुई इस घटना पर पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक कार को रोका जिसमें तीन महिलाएं बैठी हुई थीं – सभी बिना लॉकडाउन परमिशन के यात्रा कर रही थीं। जब उन्होंने ड्राइविंग सीट पर बैठी महिला से पूछा कि वे बिना अनुमति के सड़क पर क्यों हैं, तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और आरोप लगाया कि वे उसे परेशान कर रहे हैं। जब पुलिस ने वाहन के दस्तावेज मांगे तो उसने कार से कागजात का एक गुच्छा बाहर फेंक दिया। पुलिस ने चालान जारी किया क्योंकि उसने कार बेल्ट नहीं पहनी थी। बाद में महिलाओं को जाने दिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सिर्फ कुछ मिनट के लिए रोका गया था।

Lucknow women allege harassment after being stopped by Police

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो उत्तरप्रदेश के लखनऊ का है। स्टेशन हाउस अधिकारी, गौतमपाली पुलिस स्टेशन, सत्य प्रकाश ने कहा कि “महिलाओं में से एक की गुडंबा निवासी प्रिया के रूप में पहचान हुई है । उसने हमें बताया कि वे ड्राइवर सीट के बगल में बैठी महिला के इलाज के लिए छावनी क्षेत्र के एक अस्पताल जा रहे थे। कोई और समय बर्बाद किए बिना, हमने चालान जारी किया और उन्हें जाने की अनुमति दी, “, कार को जब्त नहीं किया गया ।

बाद में दिन में, जब कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस ने प्रिया और दो अन्य अज्ञात महिलाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 188( लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा) के तहत गौतमपाली पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज की।

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें `

We demand FIR should be filed by police. Drama in lucknow when 3 women were asked for #lockdown passes . Again " Playing victim card" Again " making fun of law and order"

Shame on u We demand FIR should be filed by police.Drama in lucknow when 3 women were asked for #lockdown passes .Again " Playing victim card"Again " making fun of law and order"

Posted by NC kalakote on Wednesday, April 22, 2020

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने कहा कि उन्होंने बुधवार को दोपहर के आसपास एक कार को जियामऊ में बैरिकेड्स के पास रोका और उनसे लॉक डाउन के दौरान बाहर निकलने का अनुमति पत्र मांगा। जो कि उनके पास नहीं था, जिसके बाद पुलिस ने उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि “महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहने लगी ‘क्या बकवास कर रहे हो’ और कागजात का एक गुच्छा कार से बाहर फेंक दिया।फिर गाड़ी से बाहर निकली और चिल्लाते हुए पुलिस से बहस करने लगी और फिर जोर जोर से रोने लगी”फिर, कार में बैठी एक अन्य महिला ने कार से उतर कर सड़क पर फैले कागजातों को उठाया।

पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना था कि “महिलाओं ने आरोप लगाया कि उन्हें हर चेक पोस्ट पर रोका गया और उनसे वही सवाल किया गया। जब मैंने उससे कहा कि पुलिस उन्हें कागजात चेक करने के लिए रोकेगी, तो वह चिल्लाने लगी, ”


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates

Vikas Dubey: आखिर क्यों जेसीबी से तोड़ा गया आरोपी विकास दुबे का घर, पुलिस ने बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाल ही में विकास दुबे (Vikas Dubey) के घर को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया था। पुलिस...

Dil Bechara Trailer: सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च, देखकर लोगों के आंसू छलक आए

Dil Bechara Trailer: लोगों का इंतजार हुआ खत्म! सुशांत की इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुशांत सिंह...

भगवान शिव के भक्तों के लिए अच्छी खबर, अमरनाथ यात्रा इस दिन से शुरू हो सकती है..

अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से शुरू हो सकती है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर बाबा बरफानी की यात्रा शुरू होने...

मां-बाप की जिंदगी भर की कमाई 16 लाख रूपए, 17 साल के लड़के ने PUBG गेम में उड़ाई

वर्ष 2018 में शुरू किया गया सर्वाइवल और वॉर गेम PUBG, शुरुआती दिनों से लगातार विवादों में रहा है। हालाँकि इस खेल...

बदमाशों से मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त, बरसाई अंधाधुंध गोलियां, कई थानों की फोर्स मौके….

Kanpur : बदमाशों से मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हुए । कानपुर में देर रात शातिर बदमाशों को पकड़ने गई...