Home Uttarakhand उत्तराखंड की राज्यपाल पहुंची CM योगी आदित्यनाथ के पंचूर गांव, परिवार के...

उत्तराखंड की राज्यपाल पहुंची CM योगी आदित्यनाथ के पंचूर गांव, परिवार के सदस्यों को दी सांत्वना..

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य बुधवार को यमकेश्वर के पंचूर गांव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर पहुंची । यहां उन्होंने आनंद सिंह बिष्ट की मौत पर परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य मौर्य सुबह 10.45 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा पंचूर गांव पहुंची। वह करीब तीस मिनट तक वहां रहीं।

इस दौरान पौड़ी के जिला मजिस्ट्रेट और एसएसपी भी वहां मौजूद थे। सीएम योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट (89) ने सोमवार को सुबह 10:44 बजे दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही यमकेश्वर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वन विभाग में रेंज अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त आनंद सिंह बिष्ट परिवार के साथ पैतृक गांव यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव में रह रहे थे।

वह लगभग तीन महीने से बीमार थे। आनंद सिंह बिष्ट का अंतिम संस्कार ऋषिकेश में लक्ष्मणझूला के पास फूलचट्टी में गंगा के तट पर किया गया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ मौजूद नहीं थे। बड़े बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट ने पिता का अंतिम संस्कार किया ।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates