उत्तराखंड की राज्यपाल पहुंची CM योगी आदित्यनाथ के पंचूर गांव, परिवार के सदस्यों को दी सांत्वना..

Uttarakhand Governor Babirani Maurya reaches CM Yogi's House in Pauri Garhwal district

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य बुधवार को यमकेश्वर के पंचूर गांव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर पहुंची । यहां उन्होंने आनंद सिंह बिष्ट की मौत पर परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य मौर्य सुबह 10.45 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा पंचूर गांव पहुंची। वह करीब तीस मिनट तक वहां रहीं।

इस दौरान पौड़ी के जिला मजिस्ट्रेट और एसएसपी भी वहां मौजूद थे। सीएम योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट (89) ने सोमवार को सुबह 10:44 बजे दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही यमकेश्वर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वन विभाग में रेंज अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त आनंद सिंह बिष्ट परिवार के साथ पैतृक गांव यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव में रह रहे थे।

वह लगभग तीन महीने से बीमार थे। आनंद सिंह बिष्ट का अंतिम संस्कार ऋषिकेश में लक्ष्मणझूला के पास फूलचट्टी में गंगा के तट पर किया गया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ मौजूद नहीं थे। बड़े बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट ने पिता का अंतिम संस्कार किया ।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड