Crime news: महिला पायलट और उसके पति को भीड़ ने पीटा, नाबलिक को कर रहे थे प्रताड़ित

Crime news: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक महिला पायलट और उसके पति की गुस्साई भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। दोनों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पायलट महिला और उसके पति पर नाबालिक बच्ची को प्रताड़ित करने का आरोप है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर नाबालिक का मेडिकल परीक्षण कराया है।

दिल्ली के द्वारका में एक महिला पायलट और उसके पति की भीड़ ने पिटाई कर दी। दरअसल दंपती पर 10 वर्षीय नाबालिक लड़की को घरेलू काम करवाने और प्रताड़ित करने करने आ आरोप है। जिसकी भनक लगने पर आक्रोशित भीड़ ने दम्पती की पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला पायलट और पति एयरलाइन कर्मचारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया। वहीं आईपीसी की धारा 323,324,342 और बाल श्रम अधिनियम, 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दंपति को तिहाड़ भेज दिया है। जबकि नाबालिक का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाबालिग लड़की को उसकी एक महिला रिश्तेदार के माध्यम से दम्पती के घर २ महीने पूर्व काम के लिए रखा गया था। लड़की की रिश्तेदार भी पास के एक घर में काम करती है। वहीं नाबालिक के एक रिश्तेदार ने उसकी बांह पर चोट के निशान देखे तो इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद नाबालिक को देखने आई भीड़ ने इस दंपति की जमकर पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो

वीडियो में भीड़ में शामिल लोगों को आरोपी दम्पती के साथ धक्का-मुक्की करते और उनकी पिटाई करते हुए देखा जा रहा है। वहीं कुछ महिलाओं को आरोपी महिला पायलट को थप्पड़ मारते हुए और उसके बाल खींचते हुए भी देखा जा रहा है। इस बीच पत्नी का बचाब करने आए आरोपी पति को भी भीड़ ने पीटा। वीडियो में दंपति भीड़ से मांफी मांगते हुए नजर आ रहा है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड