Buffalo Viral News: भैंस और युवक की जबरदस्त टक्कर को देख हँसी रोक पाना हुआ मुश्किल, आप भी देखें वीडियो

News Cover thumbnail (12)

Buffalo Viral News: भैंस और युवक की जबरदस्त टक्कर को देख हँसी रोक पाना हुआ मुश्किल, आप भी देखें वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि ‘आ बैल मुझे मार’ लेकिन यहां बैल की जगह भैंस मारती हुई नजर आ रही है। वहीं इस वायरल वीडियो को देख अपनी हँसी रोक पाना मुश्किल है।

Buffalo Viral News: भैंस और युवक की जबरदस्त टक्कर को देख हँसी रोक पाना हुआ मुश्किल, आप भी देखें वीडियो दरससल, स्केटिंग करते युवक और भैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का सड़क पर स्केटिंग करता हुआ जा रहा है, और अपनी तेज रफ्तार से भैसों के झुंड के बीचों-बीचों से निकलना चाहता है। लेकिन सुना होगा न ‘अक्ल बड़ी या भैंस’ बस इस युवक के साथ भी यही देखने को मिला और परिणाम आप भी वायरल वीडियो को देख क्कर लगा सकते है।

यूजर्स वीडियो पर फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, चीटिंग करता है तू..चीटिंग, चीटिंग,चीटिंग। वहीं एक और यूजर ने लिखा है, जल्दी वहां से हटो, एक अन्य यूजर ने गई भैंस पानी में । 

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड