कोरोना वायरस की लड़ाई के बीच उत्तराखंड पुलिस ने खोया एक जवान

Uttarakhand Police constable sanjay Gujar died in road accident amid coronavirus outbreak

Uttarakhand police : कोरोना वायरस की लड़ाई के बीच उत्तराखंड पुलिस के एक जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। प्रदेश की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाने में तैनात कांस्टेबल संजय गुर्जर की क्वॉरंटीन सेंटर से लौटते समय सड़क हादसे में मौत हो गयी। इस दुःखद खबर से प्रदेश के पुलिस महकमे में शोक की लहर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांस्टेबल संजय गुर्जर क्वॉरंटीन सेंटर में अपने साथी पुलिस जवानों को पीपीई किट पहुंचाने गए थे। इस दौरान वहां से लौटते समय यह हादसा हो गया। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी।

इस दुःखद खबर से उत्तराखंड पुलिस महकमे में शोक की लहर है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी और अन्य अधिकारियों ने जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की। कांस्टेबल संजय गुर्जर हरिद्वार के रहने वाले थे। वह 2006 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुलिस जवान की मृत्यु पर दुःख जताया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पे लिखा, “कोरोना संकट में मुस्तैदी से कर्तव्य पथ पर डटे उत्तराखंड पुलिस के जवान संजय गुर्जर की हादसे में असमय मृत्यु पर अत्यंत दुःख पहुंचा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति व परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। एक भी कोरोना वॉरियर् की क्षति पूरे समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है।”


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)