Home Uttarakhand उत्तराखंड में बाहरी राज्यों से लौटे 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए,...

उत्तराखंड में बाहरी राज्यों से लौटे 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, कुल मरीज हुए 96

Uttarakhand coronavirus : उत्तराखंड में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 4 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें से देहरादून जिले में 2, नैनीताल और उत्तरकाशी जिले में 1-1 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 96 हो गई है, जिनमें से 52 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना के ये सभी नए मामले हाल ही में बाहरी राज्यों से आए लोगों में पाए गए हैं। जिनमें से देहरादून में एक 60 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। महिला अपने पति के साथ 14 मई को महाराष्ट्र से लौटी थी। वहीं देहरादून में 35 वर्षीय एक युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। युवक अभी हाल ही में मुम्बई से घर लौटा था।

तीसरा मामला नैनीताल जिले से सामने आया है, जहां 20 वर्षीय एक युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। युवती अभी हाल ही में दिल्ली से घर लौटी थी। वहीं चौथा मामला उत्तरकाशी जिले से सामने आया है जहां गुरुग्राम, हरियाणा से लौटे 23 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है।

उत्तराखंड में अब तक सबसे ज्यादा मामले देहरादून(47), उधमसिंह नगर (18), नैनीताल (15), हरिद्वार (7) जिलों से सामने आए हैं। हालांकि हरिद्वार में सभी 7 मरीज अब रिकवर हो चुके हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates