Home Himachal हिमाचल में एक साथ 5 कोरोना संक्रमण के मामले आए सामने, कुल...

हिमाचल में एक साथ 5 कोरोना संक्रमण के मामले आए सामने, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 85…

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं। ये सभी मामले हमीरपुर जिले से आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 85 पहुंच गया है, जिनमें से 37 एक्टिव केस हैं।

सभी 5 कोरोना संक्रमित मरीज अभी हाल ही में बाहरी राज्यों से लौटे थे। 16 मई को इन सबके सैंपल जांच के लिए गए थे। जिसके बाद सोमवार दोपहर को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये पांचों कोरोना संक्रमित हमीरपुर जिले से हैं, जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 पहुंच गई है। जिनमें से एक 60 नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत नौहंगी के चौकी राजपूतां गांव का 60 वर्षीय व्यक्ति है, जो 12 मई को मुंबई से वापस लौटा था। व्यक्ति को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।  

दूसरा 47 वर्षीय व्यक्ति एक व्यक्ति है जो 14 मई को मुम्बई से वापस लौटा था। व्यक्ति गलोड़ तहसील के खुंगण गांव का निवासी है और संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।
व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। तीसरा टौणी देवी क्षेत्र के ग्वारड़ू गांव का निवासी 54 वर्षीय टैक्सी चालक है, जो 10 मई को मुंबई से लौटा था और उसे होम क्वारंटीन किया गया था।

चौथी 50 वर्षीय महिला टौणी देवी क्षेत्र के रेड़ू पधर गांव की निवासी है, जो 14 मई को अपने वाहन से वापस लौटी है। पांचवा 20 वर्षीय एक युवक है, जो संक्रमित महिला का करीबी रिश्तेदार है। उपरोक्त दोनों को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।

हमीरपुर जिले में एक साथ 5 नए मामलें सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। इन पांचों संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में स्थानीय प्रशासन जानकारी जुटा रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates