उत्तराखंड में कोरोना के 4 नए मामले, प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या हुई 67; ये 4 लोग उधम सिंह नगर के बॉर्डर पर पकड़े गए

Coronavirus in Uttarakhand

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में शनिवार को कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। अब राज्य में कुल मरीजों की संख्या 67 हो गई है। वहीं आज एक और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुआ है। ठीक हुए कुल मरीजों की संख्या 46 हो चुकी है।उत्तराखंड राज्य में अभी कुल 20 एक्टिव केस चल रहे हैं।अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने आज ऊधमसिंह नगर में मिले चार नए मामलों की पुष्टि की है।

बॉर्डर में पकड़े गए चारों लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर और खटीमा में मिले चार पॉजिटिव लोग जिले के बॉर्डर में पकड़े गए थे।इनमें एक गुजरात, एक पीलीभीत, एक दिल्ली और एक हरियाणा से आया था। सभी की ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी पुलिस कर रही है।

फिलहाल पुलिस की ओर से एहतियातन इन चारों को क्वैरैंटीन करने की बात कही जा रही है। चारों को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेजा जा रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)