इस राज्य की सरकार ने लॉकडाउन के बीच रेस्तरां, बार, पब को शराब बेचने की अनुमति दी

भारत का प्रत्येक नागरिक वर्तमान में कोरोना महामारी की मार से पीड़ित है। ऐसी स्थिति में, देश में तीसरे चरण के लॉकडाउन में कुछ छूट दी गई है। कई राज्यों में सरकार ने शराब बेचने की अनुमति दे दी है। लेकिन कर्नाटक सरकार ने रेस्तरां, पब और बार में भी शराब बेचने की अनुमति दे दी है।

इसके अलावा, यह आदेश 17 मई तक लागू रहेगा। आपको बता दें कि लॉकडाउन 3.0 का अंतिम दिन भी 17 मई तक है। इसी को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।दरअसल, पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए राज्य सरकार ने यह आदेश दिया है।
 
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पिछले 2 महीनों के लॉकडाउन के बाद से शराब का आखिरी स्टॉक क्लब, बार और रेस्तरां में पड़ा हुआ है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए सरकार ने यह फैसला किया है। हालांकि, सरकार ने पब, क्लब, बार और रेस्तरां को चेतावनी दी है कि यदि वे अपने परिसर में शराब या बीयर परोसते हैं, तो उनका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। तीसरे चरण के लॉकडाउन में, कई राज्यों को ग्रीन ज़ोन और ऑरेंज ज़ोन के अनुसार शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई थी। इस दौरान पहले दिन शराब की दुकानों पर लंबी लाइन देखी गई।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)