HomeUttarakhandहिमाचल प्रदेश में कोरोना के 7 नए मामले, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा...

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 7 नए मामले, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 200 के करीब

Himachal Corona Cases: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। रविवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 196 पहुंच गया है, जबकि 65 मरीज रिकवर हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 3 मरीजों की मौत हो चुकी है।

प्रदेश में रविवार के दिन कांगड़ा में 2, हमीरपुर, चंबा, बिलासपुर, ऊना, कांगड़ा और मंडी में एक-एक मामला सामने आया है। इनमें से ऊना जिले के बंगाणा में 17 मई को मुंबई से लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटव पाया गया है। इसके अलावा दिल्ली से हमीरपुर लौटी बिलासपुर की प्रशिक्षु नर्स भी पॉजिटिव पाई गई है।

कांगड़ा जिले के पंचरुखी में दो युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंडी के धर्मपुर उपमंडल की 19 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं चंबा में हाल ही में मुम्बई से लौटा एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। व्यक्ति को चंबा के जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल में संस्थागत क्वारंटीन किया था।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates