बड़ी खबर : उत्तराखंड में कोरोना का कहर, आज दोपहर दो बजे तक मिले 102 पॉजिटिव

Uttarakhand COVID 19 health Bulletin

प्रवासियों की बढ़ती संख्या के कारण, अब हर दिन कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को उत्तराखंड में कोरोना का एक विकराल रूप दिखा। दोपहर 2 बजे तक, 102 पॉजिटिव मामले सामने आए। यह पहली बार है जब राज्य में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित पाए गए हैं।

आज अल्मोड़ा में 15, बागेश्वर और टिहरी में आठ, देहरादून में 54, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में चार-चार, नैनीताल, पौड़ी और रुद्रप्रयाग में दो और पिथौरागढ़ में एक-एक मामला दर्ज किया गया है। आज पाए गए सभी पॉजिटिव प्रवासी हैं। इसके बाद राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 602 तक पहुंच गई। इसमें 89 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेज दिया गया है।

दून में गुरुवार को 17 लोग संक्रमित पाए गए

  गुरुवार को उत्तराखंड में 30 और लोगों कोरोना संक्रमित मिले । स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, गुरुवार को जांच रिपोर्ट में 835 नमूने नकारात्मक पाए गए। वहीं, देहरादून, हरिद्वार, टिहरी, अल्मोड़ा और नैनीताल जिलों में 30 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

 दून में 17 लोग संक्रमित पाए गए। इनमें से एक मरीज मुंबई से आया था। जबकि तीन संक्रमित निरंजनपुर मंडी में आढती है।

Uttarakhand Coronavirus Health Bulletin as of 2 PM 29 May

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड