बड़ी खबर! उत्तराखंड में कोरोना के 3 नए मामले, 1 साल का बच्चा और आर्मी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus in Uttarakhand: 3 new positive case including 1 year old child reported on 17 april 2020

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। उत्तराखंड में पिछले दो दिनों में कोरोना वायरस का कोई नया मामला सामने नहीं आया था। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के लिए राहत की स्थिति बनी हुई थी। लेकिन वहीं शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना वायरस के 3 नए मामलों के आने से हड़कंप मच गया है। इनमें से 2 मामले देहरादून और 1 रामनगर से सामने आया है। इन 3 नए मामलों के बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 40 हो गई है, जिनमें से 9 रिकवर हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए 17 अप्रैल के बुलेटिन में प्रदेश में कोरोना वायरस के 3 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को लैब से मिली 199 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव और 3 रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है। प्रदेश में अबतक 2831 कोरोना के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनमें से 2420 नेगेटीव आए हैं, जबकि 371 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

प्रदेश की राजधानी देहरादून में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आने के बाद इसे रेड जॉन घोषित किया गया है। शुक्रवार को देहरादून से कोरोना के 2 नए मामले सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देहरादून के विकासनगर के क्वारंटीन सेंटर में रह रहे परिवार का 1 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की पुष्टि दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने की है। बताया जा रहा है कि बच्चे का पिता जमात में शामिल हो के लौटा था। वहीं दूसरी ओर देहरादून में सेना की एक महिला डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। आपको बता दें कि देहरादून में अबतक कोरोना के 20 मामले सामने आ चुके हैं।

Uttarakhand Coronavirus district vise report
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड