उत्तराखंड में एक और युवक कोरोना पॉजिटव, कुल संख्या पहुंची 23

New Coronavirus patient in Uttarakahnd

Coronavirus case in Uttarakahnd: उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रति दिन इजाफा हो रहा है। आज भी कोरोना का एक और मामला सामने आया है। नैनीताल के कालाढूंगी निवासी एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। अभी तक युवक को रामनगर के सरकारी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

उत्तराखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार उत्‍तराखंड में रविवार को एक और कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। रामनगर संयुक्त अस्पताल के सीएमएस डॉ. बीडी जोशी ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए युवक को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया है।

अब राज्य में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 23 हो गई है। इससे पहले शनिवार को छह जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें पांच जमाती नैनीताल और एक हरिद्वार जिले से थे। अब तक देहरादून में 11, उधम सिंह नगर में 4, हरिद्वार में 1, पौड़ी में 1 तथा नैनीताल में 6 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, देहरादून के तीन कोरोना संक्रमित जमाती अभी यूपी में भर्ती हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)