देहरादून से गांव लौटे व्यक्ति की क्वैरैंटीन अवधि पूरी करते ही मौत, मृतक का सैंपल लिया गया, रिपोर्ट आने का इन्तेजार

A person died after completing the Quarantine period

Corona uttarakhand : अपने 14-दिवसीय होम क्वैरैंटीन अवधि को दो दिन पहले पूरा करने वाले 55 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को मृत्यु हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक अपनी पत्नी के साथ 7 मई को देहरादून से अपने घर धान्यू आया था।

55 वर्षीय राय सिंह पुत्र चंद्र सिंह ने नगर पंचायत के वार्ड एक के धान्यू तोक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्त्यमुनि में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। राय सिंह को शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे दिल का दौरा पड़ा। उन्हें उनके परिवार के सदस्यों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

  सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विशाल वर्मा की सूचना पर कोविड -19 मेडिकल टीम अस्पताल पहुंची और मृतक का नमूना लिया। जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद सीएचसी को सैनिटाइज कर साफ कर दिया गया।

Corona uttarakhand : मृतक के सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही

राय सिंह अपनी पत्नी के साथ 7 मई को देहरादून से अपने घर धान्यू आए। यहां मेडिकल जांच के बाद उन्हें घर छोड़ दिया गया। उन्होंने दो दिन पहले अपना 14 दिन का क्वैरैंटीन पूरा किया। इधर, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. दिनेश चंद्र सेमवाल ने बताया कि मृतक के सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)