बड़ी खबर! हिमाचल में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 75

Himachal Coronavirus Death
Himachal Coronavirus (Representative Image)

हिमाचल के लिए कोरोना के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं रहा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से एक और मरीज की मौत हो गई है। बता दें कि हिमाचल में कोरोना से मौत का यह तीसरा मामला है। वहीं ऊना जिले में आज 28 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 75 मामले हो गए हैं, जिनमें से 33 एक्टिव केस हैं।

शुक्रवार को हिमाचल में कोरोना संक्रमण से मौत का तीसरा मामला सामने आने से स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गया है। 52 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज को हमीरपुर जिले के भोटा से नेरचौक मेडिकल कॉलेज मंडी रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। इस बात की पुष्टि विशेष सचिव स्वास्थ्य निपुण जिंदल द्वारा की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 52 वर्षीय व्यक्ति 5 मई को दिल्ली से गलोड़ लौटा था। 9 मई को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मृतक दिल्ली की आजादपुर मंडी में चाय की दुकान चलाता था। 

राज्य में अब तक 75 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें से 33 एक्टिव केस हैं, जबकि 3 मरीजों की मौत हो चुकी है और 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। 4 संक्रमित मरीज प्रदेश से बाहर चले गए हैं। राज्य में 26474 लोगों को निगरानी में रखा गया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)