Home Uttarakhand देवभूमि में हुआ दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरी; 3 लोगों की...

देवभूमि में हुआ दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरी; 3 लोगों की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के टनकपुर-चंपावत हाईवे पर शुक्रवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कार के खाई में गिरते ही परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस दर्दनाक हादसे में भी तीन लोगों की मौत हो गई।

 बताया जा रहा है कि हादसा सुखिढाक के पास दोपहर करीब 3:30 बजे हुआ। इनोवा कार नंबर (DL1RTA1912) दिल्ली से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। इस दौरान चालक ने अचानक कार से नियंत्रण खो दिया और कार सीधे गहरी खाई में गिर गई। जैसे ही कार खाई में गिरी, उसमें सवार सभी पांचों लोग बाहर गिर गए। वहीं, कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

  सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने दोनों घायलों को टनकपुर संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।तीनों मृतकों की पहचान गिरीश राम पुत्र धरम राम (28) ग्राम उडखोली थाना पञ्जुला गरूढ़ बागेश्वर, सूरज सिंह मलसुनी (21) पुत्र होशियार सिंह अखोली पिथौरागढ़ और अरुण कुमार (36) पुत्र राजाराम मंडल निवासी सेक्टर 88 फरीदाबाद के रूप में हुई है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates