PM Modi : “पीएम मोदी ने कोरोना को कुचलने के लिए हाथी की सवारी की”, लोग हुए हैरान आखिर कैसे अचानक पीएम मोदी आ पहुंचे यहां

PM Modi rides elephant to crush Corona in Bihar

PM Modi : बिहार के समस्तीपुर जिले में हाथी पर सवार होकर ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) ‘ को लोगों ने देखा तो हर कोई दंग रह गया।लोगों को को विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके शहर में ‘पीएम मोदी’ ने हाथी पर सवारी की और लोगों से अपील की कि वे कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तालाबंदी और सामाजिक दूरी का पालन करें।

PM Modi : आखिर कैसे अचानक पीएम मोदी यहां

हाथी पर सवार ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जब सड़क पर निकले तो हर कोई अपने-अपने घरों से इस दृश्य को देखकर दंग रह गया। क्या पीएम मोदी वास्तव में समस्तीपुर में एक हाथी की सवारी कर कोरोनोवायरस से बचाव के बारे में लोगों को संबोधित कर रहे हैं? लोगों को आश्चर्यचकित होना उचित था। आखिर कैसे अचानक पीएम मोदी, जो दिल्ली में मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे थे, उनके शहर में आ गए।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि, पीएम मोदी की पोशाक और वेषभूषा में हाथी पर सवार होकर बिहार के समस्तीपुर के भूपेंद्र यादव ने लोगों को कोरोना महामारी के बारे में जागरूक किया। यहां के कर्पूरी कॉलेज के प्रोफेसर भूपेंद्र यादव गुरुवार को शहर के लोगों से कुछ इस अनोखे अंदाज में मिले। उन्हें पीएम मोदी के भाषण की नकल करके लोगों को जागरूक करते देखा गया। भूपेंद्र यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में वह पीएम मोदी के नेतृत्व से बहुत खुश हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड