Home National Covid-19 : महिला पुलिस ने मजदूर के माथे पर लिखा " मैंने...

Covid-19 : महिला पुलिस ने मजदूर के माथे पर लिखा ” मैंने लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन किया है”, वीडियो हुआ वायरल; कारण बताओ नोटिस जारी

Covid-19 : देशव्यापी तालाबंदी के बीच, जहां सैकड़ों प्रवासी अपने मूल स्थानों पर जा रहे हैं, वहीं मध्य प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी ने मजदूर के माथे पर लिखा, ” मैंने लॉक डाउन का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहना। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद महिला अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Covid-19 : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जाने के लिए भेजा गया



आपको बता दें, तीन मजदूर उत्तर प्रदेश से लौट रहे थे, जब उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जाने के लिए भेजा गया। जब वे डॉक्टर की प्रतीक्षा कर रहे थे, एक वरिष्ठ निरीक्षक ने उन्हें लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए डांटा और उनमें से एक मजदूर के माथे पर ” मैंने लॉक डाउन का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहना” लिख दिया। यह घटना छतरपुर जिले के गौरीहार पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई।


इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, छतरपुर के एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि पुलिस को इस तरह के व्यवहार में शामिल न होने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि पीएसआई को कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है।

Watch Video



https://twitter.com/INCMP/status/1244072852573184001?s=19

वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस घटना को लेकर पुलिस की आलोचना की है। पार्टी ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया, “(मुख्यमंत्री) शिवराज जी ने केवल दो विकल्प दिए हैं: या तो कोरोनो वायरस से मरो या भूख से ।”


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates