देश में लॉकडाउन के चलते पिता को मुखाग्नि भी नहीं दे सका इकलौता फौजी बेटा, फोन पर हुआ भावुक

Uttarakhand's Jawaan can't attend his fathers funeral due to India lockdown

भारत में कोरोना वायरस का फैलाव रुकने का नाम नहीं ले रहा है यह दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों नें इस संबंध में कई एडवाइजरी जारी की हैं। हर मुमकिन कोशिश की जा रही है कि वायरस के संक्रमण को कम से कम किया जा सके। वहीं शनिवार को पहली बार यह आंकड़ा 200 के पार पहुंच गया।

कोरोना वायरस के चलते उत्तराखंड से दिल को भावुक कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पिता का इकलौता फौजी बेटा देश में चल रहे लॉक डाउन के चलते पिता को मुखाग्नि भी नहीं दे सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के हल्द्वानी में संजय नगर-2 बिंदुखत्ता निवासी नायक लीलाधर पाठक अरुणाचल प्रदेश में नायक के पद तैनात है। शुक्रवार रात नायक के बीमार पिता नारायण दत्त पाठक (63) की घर पर निधन हो गया। देश में लॉक डाउन के चलते घर न पहुंच पाने के कारण नारायण दत्त के छोटे भाई कैलाश पाठक और गणेश पाठक ने बड़े भाई को मुखाग्नि दी। 

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए की शव अंत्येष्टि

कोरोना वायरस के चलते परिवार के लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शव को अंत्येष्टि के लिए गौला नदी ले गए। बेटे ने मोबाइल पर रोते हुए अपना दुखड़ा सुनाया, जिसे परिजनों ने ढाढ़स बंधाया। बताया कि यहां सभी के सहयोग से अंत्येष्टि कर दी गई है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड