भारतीय वायुसेना ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में देशभर में विमानों और हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल, देखें वीडियो

Indian AIr Force Flypast Live Updates: Tribute to corona warriors

इस वक़्त कोरोना महामारी के संकट से पूरा देश जूझ रहा है। इस जंग में ‘कोरोना वॉरियर्स’ हमारे लिए ढाल बनकर खड़े हैं। ऐसे में आज देश की सशस्त्र बल इस महामारी में फ्रंटलाइन में लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को एक अनोखे तरीके से सम्मान कर रही है।

भारतीय वायुसेना अपने सुखोई जैसे लड़ाकू विमानों के साथ देश के विभिन्न हिस्सों में फ्लाईपास्ट कर रही है। इस दौरान वायुसेना फूलों की बरसात कर कोरोना योद्धाओं का सम्मान करेगी। भारतीय सेना आर्मी बैंड की अपनी धुन के साथ और नौसेना अपने जहाजों को रोशन कर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाएगी।

भारतीय वायुसेना के विमानों और हेलिकॉप्टर ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित कोरोना अस्‍पतालों के ऊपर फूल बरसाना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना के इतिहास में पहली बार पैन-इंडिया फ्लाईपास्‍ट हो रहा है।


उत्तराखंड: AIIMS ऋषिकेश में ‘कोरोना वॉरियर्स’ के ऊपर एयरफोर्स नें की फूलों की बारिश


चेन्नई में भारतीय वायुसेना के हेलीकाप्टर ने ‘कोरोना वॉरियर्स’ पर बरसाए फूल


त्रिवेंद्रम में भारतीय वायुसेना ने ‘कोरोना वॉरियर्स’ के प्रति आभार जताने के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज पर फूल बरसाए।


भारतीय वायुसेना ने लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) के ऊपर से फ्लाईपास्ट किया और ‘कोरोना योद्धाओं’ के प्रति आभार प्रकट करने के लिए फूलों की वर्षा की।


भारतीय वायुसेना ने इस मुश्किल वक़्त में लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे ‘कोरोना यो​द्धाओं’ के प्रति आभार प्रकट करने के लिए विक्टोरिया अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों पर फूल बरसाए।


मुंबई के मरीन ड्राइव के ऊपर से भारतीय वायुसेना का विमान फ्लाई पास्ट किया


गोवा गोवा मेडिकल कॉलेज के ऊपर से भारतीय वायुसेना ने फ्लाई पास्ट किया


Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड