कोरोना योद्धा! 8 महीने की गर्भवती होने के बौवजूद भी ड्यूटी पर तैनात है ये महिला सब-इंस्पेक्टर..

Corona Warriors: Odisha SI in 8th month of pregnancy insists on working

कोरोना महामारी पूरी दुनिया में तेजी से अपने पांव पसार रही है। दुनियाभर के देशों की सरकार इस महामारी से निपटने में लगी है। कोरोना के खिलाफ इस जंग में ‘कोरोना योद्धा’ (Corona Warriors) हमारे लिए ढाल बनकर खड़े हैं। वे अपनी जान जोखिम में डालकर पूर्ण समर्पण भाव से देश सेवा में लगे हैं। ऐसे ही समर्पण भाव का परिचय सब-इंस्पेक्टर ममता मिश्रा ने दिया है। वे प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी स्वेच्छा से ड्यूटी पर तैनात हैं।

ओडिशा के पुलिस DGP ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर महिला पुलिसकर्मी की सराहना करते हुए लिखा, ‘मयूरभंज के भ्रमण के दौरान मुझे एसआई ममता मिश्रा मिलीं। गर्भावस्था के आठवें महीने में होने के बावजूद भी बहादुर महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर अडिग है। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए, बेटनोति पुलिस स्टेशन में उन्हें ड्यूटी दी गई है, सड़क या चेकपॉइंट पर नहीं।”

Corona Warriors
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड