BoysLockerRoom Case: इंस्टाग्राम ग्रुप पर रेप की बातें, स्कूल का लड़का हिरासत में, 20 की पहचान, माँ-बाप को टेंशन दे रही यह खबर

Boys Locker Room: Chat group of Delhi teens glorifying gang rape busted on Twitter

BoysLockerRoom Case : बढ़ती अपराध की घटनाओं ने आज हर किसी के दिल और दिमाग में एक गुस्सा पैदा कर दिया है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें ‘बॉयज लॉकर रूम’ ( BoysLockerRoom Case) चैट ग्रुप मामले में स्कूल के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ, चैट समूह के सभी सदस्यों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने कहा है कि इन सभी की जांच की जाएगी।

BoysLockerRoom Case : स्कूली बच्चों पर बलात्कार को बढ़ावा देने के लिए कार्रवाई

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने इंस्टाग्राम चैट रूम पर दिल्ली के स्कूली बच्चों पर बलात्कार को बढ़ावा देने के लिए कार्रवाई करते हुए यह गिरफ्तारी की है। पुलिस ने पकड़े गए छात्र का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और उसकी जांच भी की जा रही है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल इंस्टाग्राम पर ग्रुप ‘ बॉयज लॉकर रूम ’की गतिविधि जो रविवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुई, ने माता-पिता को झकझोर कर रख दिया है। दिल्ली एनसीआर के प्रतिष्ठित स्कूलों में 11 वीं और 12 वीं के लड़कों द्वारा अपनी पढ़ाई और दोस्त लड़कियों के साथ इंस्टाग्राम चैट रूम में किए गए भद्दे कमेंट्स बेहद शर्मनाक हैं।

यहां तक ​​कि लड़कों ने एक अन्य समूह बनाकर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भी वायरल करने की योजना बनाई। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक लड़के को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहले ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुकी हैं। आयोग ने दिल्ली पुलिस और इंस्टाग्राम को नाबालिग लड़कियों के बारे में अशोभनीय पोस्ट के बारे में नोटिस जारी किया है।

दरअसल, स्कूल के छात्रों द्वारा इंस्टाग्राम पर एक चैट ग्रुप ‘बॉयज़ लॉकर रूम’ बनाया गया था। समूह चलाने वाले लड़के 16 से 18 साल के हैं। वे सभी अपने अनुकूल किशोरों की अंतरंग तस्वीरें यहां शेयर करते थे । यहां तक ​​कि ये सभी लड़कियों पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी भी करते थे। जब एक नया लड़का इस समूह में शामिल हुआ, तो उसने अपने दोस्त को बताया। सोशल मीडिया पर, आशा शर्मा नामक एक उपयोगकर्ता ने इस समूह को उजागर किया। उन्होंने लिखा, मुझे अपनी जिंदगी में इतना गुस्सा कभी नहीं आया। इन लड़कों को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)