तेलंगाना ने बढ़ाया लॉकडाउन, सीएम चंद्रशेखर राव ने लिया बड़ा निर्णय

Telangana extends lockdown, CM Chandrasekhar Rao took a big decision

Telangana : तेलंगाना में लॉकडाउन 29 मई तक बढ़ा दिया गया है। पिछले शनिवार को केन्द्र सरकार ने लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ाने का फैसला किया था। लेकिन मंगलवार को तेलंगाना सरकार ने लॉकडाउन को 29 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। यह घोषणा तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की है।

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जनता को आवश्यक वस्तुओं की खरीद शाम 6 बजे पूरी कर लेनी चाहिए। शाम 7 बजे से राज्य में कर्फ्यू लागू रहेगा। उन्होंने कहा कि इस के बाद अगर किसी को बाहर पाया जाता है, तो पुलिस कार्रवाई शुरू करेगी। मंगलवार को तेलंगाना में 11 नए कोरोना पॉजिटिव नए केस मिले हैं।यहां अब तक कोरोना के 1096 मामले मिले हैं। उनमें से 628 मरीज अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो चुके हैं, जबकि 439 सक्रिय केस हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में चिकित्सा उपकरणों की कोई कमी नहीं है और आगे आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए उनकी सरकार तैयार हैं। इस बीच उन्होंने उन व्यक्तियों से सहियोग मांगा है जिनकी उम्र 65 वर्ष से ऊपर है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग लोगों को मेडिकल इमरजेंसी नहीं होने पर बाहर नहीं आना चाहिए और साथ ही बच्चों को भी बाहर नहीं जाने देना चाहिए। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड