हिमाचल में कोरोना से 21 वर्षीय युवक की मौत, कोरोना संक्रमण से मौत का दूसरा मामला…

Himachal curfew : Know how many hours shops will be open in which district

Corona In himachal : मंगलवार को हिमाचल में कोरोना वायरस के चलते 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। यह प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का दूसरा मामला है। युवक मंडी जिले के सरकाघाट का निवासी बताया जा रहा है, जो कुछ दिन पहले ही दिल्ली से किडनी का इलाज करवाकर घर लौटा था।

प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के 42 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 2 केस एक्टिव हैं और 34 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक युवक तीन साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहा था। दिल्ली से किडनी का इलाज करवाने के बाद युवक की अचानक तबियत बिगड़ने पर उसे तुरंत सरकाघाट अस्पताल ले जाया गया।

जहां सोमवार को पहले उसे कोविड 19 अस्पताल नेरचौक रेफर किया गया। उसके बाद डायलसिस के लिए उसे नेरचौक से IGMC शिमला रेफर किया गया। जहां मंगलवार शाम युवक ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि अब तक हिमाचल प्रदेश के पांच जिले शिमला, कुल्लू, लाहौल-स्पीति, बिलासपुर और किन्नौर में कोरोना संक्रमण का कोई भी मामला नहीं है। वहीं कांगड़ा, सोलन, हमीरपुर, चंबा और ऊना जिले में पाए गए सभी कोरोना संक्रमित मरीज अब स्वस्थ हो चुके हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)