AIIMS की महिला चिकित्सक का आरोप, घर खाली नहीं करने पर दी युवक ने रेप की धमकी; केस दर्ज

AIIMS doctor was threatned with rape and asked to vacate flat in Odisha

जहां इस वक्त समाज में कई लोग इस महामारी के दौर में गरीब लोगों की हर प्रकार से मदद कर रहे हैं और लोगों के बीच मसीहा बने हुए हैं। तो, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी नीचता के कारण चर्चा का विषय बने हुए। जी हां, आपको बता दें कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की एक महिला चिकित्सक को रेप की धमकी दी गई है । मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का है। इस मामले के सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया है। महिला चिकित्सक यहाँ की एक सोसायटी में रहती है और एम्स में जूनियर चिकित्सक के तौर पर कार्यरत है।

महिला चिकित्सक का आरोप है कि सोसायटी के ही कार्यालय में काम करने वाले एक शख्स ने उनसे कहा कि अगर उन्होंने अपना मकान सोसायटी से जल्द से जल्द खाली नहीं किया तो वह उनके साथ दुष्कर्म करेगा। आरोपी युवक को इस बात का डर है कि महिला चिकित्सक की वजह से उनकी सोसायटी में कोरोनावायरस फैल जाएगा। इस मामले में महिला चिकित्सक ने युवक के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया है।

FIR में कहा गया है कि सोसायटी के कार्यालय में काम करने वाले एक शख्स ने महिला चिकित्सक को कहा कि वो एम्स में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों के बीच काम करती हैं इसलिए उन्हें फ्लैट खाली करना होगा। महिला के मुताबिक पिछले एक सप्ताह से वो युवक लगातार इस बात को लेकर उन्हें प्रताड़ित कर रहा था। लेकिन रेप की धमकी दिए जाने के बाद महिला चिकित्सक ने 29-03-2020 को थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड