आईएफएस ट्रेनी ऑफिसर की कोरोना वायरस रिपोर्ट फिर से आई पॉजिटिव, कुछ दिन पहले रिपोर्ट थी निगेटिव

Uttarakhand Coronavirus cases Dehradun

Coronavirus in Uttarakhand: उत्तराखंड के देहरादून स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन प्रशिक्षण अकादमी के तीन ट्रेनी आईएफएस अफसर में से एक की कोरोना वायरस रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आयी है। इससे पहले 27 मार्च को इस अफसर की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके अलावा अन्‍य दो अफसरों के भी सैंपल लिए गए थे जो निगेटिव आए हैं। ट्रेनी आईएफएस अफसर हाल ही में ट्रेनिंग लेकर विदेश से लौटा था।

उत्‍तराखंड में अभी तक कोरोना के 7 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन प्रशिक्षण अकादमी के तीनों मरीजों के सैम्पल हल्द्वानी स्थित लैब भेजे गए थे, जिनमें रविवार को दो की रिपोर्ट नेगेटिव आई। ट्रेनी आईएफएस के अलावा राज्‍य में रविवार को एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ अमिता उप्रेती ने बताया कि सैन्य अस्पताल में भर्ती 45 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।  इलाज के दौरान ही कुछ दिन पूर्व बीमार का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी लैब भेजा गया। यह व्यक्ति हाल में राजस्थान से यहां आया था। 

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कोरोना के लक्षणों से पीड़ित इस 47 वर्षीय व्यक्ति को 24 मार्च को यहां मिलिट्री हास्पिटल में भर्ती कराया गया था । उसके नमूने की रविवार को मिली जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है । यह व्यक्ति हाल में राजस्थान से यहां आया था। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड