“घर नहीं गया, 2 माह की बेटी नही देख पा रहा हूँ”, AIIMS के डॉक्टर का भावुक कर देने वाला वीडियो देखिए

AIIMS Doctor Sanjay Kumar's video requesting people to stay home

AIIMS Doctor: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट हो गया है। सरकार ने पूरे देश मे 21 दिन तक लॉकडाउन कर रखा है। इस महामारी से लोगों की जिंदगी बचाने के लिए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ रात-दिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचने के घरों पर रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद देश के कई लोग इस लॉकडाउन की गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और सड़कों पर बेवजह निकल रहे हैं।

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अभी तक कुल 724 मामले सामने आ चुके हैं। 17 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 66 मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। देश के डॉक्टर्स कोरोना वायरस को हराने में जी जान से जुटे हैं। इसी बीच AIIMS के डॉक्टर संजय कुमार (AIIMS Doctor) का बेहद भावुक वीडियो सामने आया है, जिसमे वह जनता से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

“अब भी वक्त है संभल जाएं…” इटली से उत्तराखंड के युवक ने वीडियो में भेजा संदेश

डॉक्टर संजय कुमार का यह वीडियो आज तक न्यूज़ चैनल के पत्रकार रोहित सरदाना ने ट्वीट किया और कैप्सन में लिखा “डॉक्टर संजय दो महीने की अपनी बच्ची को देख नहीं पा रहे, ताकि आप-हम अपने बच्चों को देख पाएँ! कम से कम इन बातों को सुनिए, समझिए, घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए। #GharBaithoZindaRaho”

वीडियो में डॉक्टर(AIIMS Doctor) कह रहे हैं, “मैं घर नहीं गया। पंद्रह दिन पहले शादी की सालगिरह थी तो उस समय दो दिन के लिए घर जाने का मौका मिला। मेरी घर पर एक बेटी है, उसे नहीं देख पा रहा हूँ। कृपया घर पर रहिए, बाहर मत निकलिए। इस बिमारी को फैलने से कृपया रोकिए, देश पर बड़ी समस्या आ सकती है।”

वीडियो देखें:

जाहिर है, डॉक्टर संजय कुमार के जैसे लाखों लोग इस मुश्किल की घड़ी में कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे हैं। मेडिकल स्टाफ, पुलिस, सफाई कर्मचारी, अधिकारी आदि तत्परता के साथ लगातार 24 घंटे देश की सेवा में लगे हैं। लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन का उलंघन कर देश को खतरे में डालना चाहते हैं। पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान करने के साथ ही कोरोना की गंभीरता के प्रति देशवासियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि 21 दिन नहीं संभले, तो देश 21 साल पीछे चला जाएगा।

पुलिस का यह जवान एक हफ्ते बाद घर गया, बाहर बैठ खाया खाना, भावुक हुए बच्चे : उत्तराखंड पुलिस ने दिया एक संदेश..

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड