शाहिद अफरीदी द्वारा भारत और पीएम मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर बरसे क्रिकेटर, कहा ‘दिखा दी औकात..’

Indecent remarks made by Shahid Afridi on India and PM Modi

Shahid Afridi : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कश्मीर और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफरीदी कुछ दिनों पहले POK में आए थे। जहां उन्होंने पाकिस्तानी सेना और लोगों के साथ मुलाकात के दौरान भारत और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र शब्द कहे थे ।

इस दौरान सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी के बयान का भारतीय क्रिकेटर समेत अन्य लोगों ने कड़ी निंदा की है।

अफरीदी द्वारा की गई भद्दी टिप्पणी पर युवराज सिंह ने जवाब देते हुए लिखा, “शाहिद अफरीदी द्वारा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर जो टिप्पणी की है, उससे में बहुत निराश हुआ हूं। एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कभी ऐसे शब्दों को स्वीकार नहीं कर सकता। मानवता के नाते तुम्हारे कहने पर मैंने मदद के लिए लोगों से अपील की थी, लेकिन अब कभी ऐसा नहीं होगा।”

Shahid Afridi : शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए

आपको बता दें कि कुछ समय पहले युवराज और हरभजन सिंह ने अफरीदी के कहने पर लोगों से दान करने की अपील की थी। अफरीदी ने अपनी चैरिटी ‘शाहिद अफरीदी फाउंडेशन’ के लिए दान करने के लिए मदद मांगी थी।

शिखर धवन ने शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “इस वक्त जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है। कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा चाहे 22 करोड़ ले आओ, हमारा एक, सवा लाख के बराबर है। बाकी गिनती अपने आप कर लेना।”

इस पर ट्विटर यूज़र्स की कुछ इस तरह प्रतिक्रिया रही:


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)