बड़ी खबर! महाराष्ट्र से देहरादून लौटी 60 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई, कुल मरीज हुए 93

Uttarakhand Coronavirus Cases

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। देहरादून जिले में 60 वर्षीय महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 93 हो गई है, जिनमें से 54 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला अपने पति के साथ 14 मई को एक निजी बस से महाराष्ट्र से देहरादून लौटी थी। महिला के बेटे ने उनके महाराष्ट्र से घर लौटने की सूचना पुलिस स्टेशन में दी। जिसके बाद दोनों का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया। सोमवार को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अभी महिला के पति की रिपोर्ट आना बाकी है। परिवार मूल रूप से उत्तराकाशी का रहने वाला है।

महाराष्ट्र से देहरादून पहुंची निजी बस में महिला समेत 17 लोगों सवार थे। इन सभी की महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में स्क्रीनिंग की गई थी।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले देहरादून जिले से सामने आए हैं, जहां अब तक संक्रमितों का आंकड़ा 46 पहुंच गया है। वहीं रेड जोन हरिद्वार में सभी कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गए हैं। अब यहां संक्रमण का कोई भी एक्टिव केस नहीं है।

पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अब तक का सबसे बड़ा उछाल आया है। पिछले एक दिन में देश में 5242 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 96 हजार के पार पहुंच गया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड