हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव युवक ने बढ़ाई चिंता, घर से लापता, दूसरे राज्य से पकड़कर लाई पुलिस..

Himachal Corona Positive man flee to other state

भारत में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है, हर दिन कोरोना के केसों में रिकॉर्ड तोड़ वृद्धि हो रही है। वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के झंडुता उपमंडल के बड़गांव के एक निवासी ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। देर रात इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला। बाद में पुलिस को युवक दूसरे राज्य से मिला।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक मार्केटिंग का काम करता है और उस पर ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का आरोप है। कोरोना पॉजिटिव ये युवक कुछ काम के लिए पुलिस चौकी बिलासपुर भी गया था जिसके बाद चौकी को भी बंद कर दिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस युवक को सुबह 5.45 बजे कोविड अस्पताल चांदपुर ले जाया गया। इससे पहले जब युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो प्रशासन की टीम घर पहुंची तो युवक गायब था। बताया जा रहा है कि युवक बाहरी राज्य में गया था और संपर्क के बाद उसे वापस लाया गया था ।

बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिलासपुर शहर में रौड़ा सेक्टर में किराए के कमरे में रहता है और झंडुता उपमंडल के बड़गांव में इसका घर है। वहीं इस लापरवाही पर कयी सवाल उठ रहे हैं कि जब 17 जून को युवक का रैंडम टेस्ट लिया गया था, तो प्रशासन ने उसकी निगरानी क्यों नहीं की या उसे क्वॉरेंटाइन क्यों नहीं किया? यह युवक मार्केटिंग का काम करता है और काम के सिलसिले में शहर और कई जिलों में घूमता रहा ।

एहतियातन बिलासपुर पुलिस चौकी को भी तत्काल प्रभाव से लोगों के लिए बंद कर दिया गया है और कोरोना पॉजिटिव युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। मामले की पुष्टि करते हुए, एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने कहा कि लोगों की आवाजाही के लिए पुलिस चौकी बिलासपुर बंद कर दी गई है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड