Home Himachal हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव युवक ने बढ़ाई चिंता, घर से लापता, दूसरे...

हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव युवक ने बढ़ाई चिंता, घर से लापता, दूसरे राज्य से पकड़कर लाई पुलिस..

भारत में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है, हर दिन कोरोना के केसों में रिकॉर्ड तोड़ वृद्धि हो रही है। वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के झंडुता उपमंडल के बड़गांव के एक निवासी ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। देर रात इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला। बाद में पुलिस को युवक दूसरे राज्य से मिला।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक मार्केटिंग का काम करता है और उस पर ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने का आरोप है। कोरोना पॉजिटिव ये युवक कुछ काम के लिए पुलिस चौकी बिलासपुर भी गया था जिसके बाद चौकी को भी बंद कर दिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस युवक को सुबह 5.45 बजे कोविड अस्पताल चांदपुर ले जाया गया। इससे पहले जब युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो प्रशासन की टीम घर पहुंची तो युवक गायब था। बताया जा रहा है कि युवक बाहरी राज्य में गया था और संपर्क के बाद उसे वापस लाया गया था ।

बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिलासपुर शहर में रौड़ा सेक्टर में किराए के कमरे में रहता है और झंडुता उपमंडल के बड़गांव में इसका घर है। वहीं इस लापरवाही पर कयी सवाल उठ रहे हैं कि जब 17 जून को युवक का रैंडम टेस्ट लिया गया था, तो प्रशासन ने उसकी निगरानी क्यों नहीं की या उसे क्वॉरेंटाइन क्यों नहीं किया? यह युवक मार्केटिंग का काम करता है और काम के सिलसिले में शहर और कई जिलों में घूमता रहा ।

एहतियातन बिलासपुर पुलिस चौकी को भी तत्काल प्रभाव से लोगों के लिए बंद कर दिया गया है और कोरोना पॉजिटिव युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। मामले की पुष्टि करते हुए, एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने कहा कि लोगों की आवाजाही के लिए पुलिस चौकी बिलासपुर बंद कर दी गई है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates