दर्दनाक हादसा! हिमाचल में 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी कार, गर्भवती महिला समेत 3 की मौके पर हुई मौत

Himachal Accident: 3 died inducing pregnant woman in Mandi District as car fell into 400 m gorge

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत समेत 3 लोगों की मृत्यु हो गई। महिला अपने पति और भांजे के साथ शिमला से चेकअप कराने के बाद घर लौट ही रही थी कि शिमला-करसोग मार्ग पर उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को मंडी जिले के शलौट गांव के निवासी दंपति अपने एक रिश्तेदार के साथ शिमला के कमला नेहरू अस्पताल से वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन शिमला-करसोग मार्ग के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। तीनों कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त ऑल्टो कार में तीन लोग सवार थे। जिनकी पहचान जयदेव पुत्र बालकराम (ग्राम खील, डाकखाना घरमौड़), कुलदीप कुमार पुत्र घनश्याम (ग्राम शलौट, डाकखाना घरमौड), दीपिका पत्नी कुलदीप (ग्राम शलौट, डाकखाना घरमौड) के रूप में हुई है।

सड़क हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन तब तक कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी।

पहाड़ की इस धाकड़ IPS ऑफिसर से अपराधी खाते हैं खौफ, पिता HRTC में थे बस कंडक्टर

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड