दर्दनाक हादसा! हिमाचल में 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी कार, गर्भवती महिला समेत 3 की मौके पर हुई मौत

Himachal Accident: 3 died inducing pregnant woman in Mandi District as car fell into 400 m gorge

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत समेत 3 लोगों की मृत्यु हो गई। महिला अपने पति और भांजे के साथ शिमला से चेकअप कराने के बाद घर लौट ही रही थी कि शिमला-करसोग मार्ग पर उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को मंडी जिले के शलौट गांव के निवासी दंपति अपने एक रिश्तेदार के साथ शिमला के कमला नेहरू अस्पताल से वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन शिमला-करसोग मार्ग के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। तीनों कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त ऑल्टो कार में तीन लोग सवार थे। जिनकी पहचान जयदेव पुत्र बालकराम (ग्राम खील, डाकखाना घरमौड़), कुलदीप कुमार पुत्र घनश्याम (ग्राम शलौट, डाकखाना घरमौड), दीपिका पत्नी कुलदीप (ग्राम शलौट, डाकखाना घरमौड) के रूप में हुई है।

सड़क हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन तब तक कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी।

पहाड़ की इस धाकड़ IPS ऑफिसर से अपराधी खाते हैं खौफ, पिता HRTC में थे बस कंडक्टर


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)