हिमाचल के इस जिले में हवाई जहाज से आई युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप..

Kangra : there was a stir after the arrival of the corona positive girl from Delhi

Kangra : हिमाचल के कांगड़ा जिले के शाहपुर क्षेत्र में एक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गगल एयरपोर्ट और स्पाइस जेट की फ्लाइट में आने वाले सभी यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिला प्रशासन कांगड़ा अब स्पाइस जेट की फ्लाइट में लड़की के साथ आने वाले सभी यात्रियों के कांटेक्ट ट्रेसिंग में लगा हुआ है।

ट्रेसिंग के बाद, 26 मई को स्पाइस जेट की आगामी उड़ान के सभी यात्रियों के कोरोना के नमूने लिए जाएंगे। डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इसकी पुष्टि की है। 26 मई को, शाहपुर उप-मंडल की रहने वाली एक महिला स्पाइस जेट की फ्लाइट में दिल्ली से गगल हवाई अड्डे आई थी। यह लड़की दिल्ली के एक यूनिवर्सिटी की छात्रा है। जिला प्रशासन ने इस लड़की को होम क्वॉरेंटाइन किया था। हालांकि, इसकी लड़की की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, हवाई अड्डा और जिला प्रशासन चिंतित हो गए हैं।

Kangra : कांटेक्ट ट्रेसिंग के बाद सभी हवाई यात्रियों के नमूने एकत्र किए

जिला प्रशासन 26 मई को दिल्ली से कांगड़ा जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट में महिला के साथ जाने वाले यात्रियों की पहचान करने में लगा हुआ है। इसके बाद प्रशासन यह भी पता लगा रहा है कि एयरपोर्ट का कोई कर्मचारी महिला के संपर्क में तो नहीं आया। कांटेक्ट ट्रेसिंग के बाद सभी हवाई यात्रियों के नमूने एकत्र किए जाएंगे। देर शाम लड़की के रिश्तेदारों के सैंपल भी लिए गए। वहीं, कांगड़ा उपमंडल के सुनेहड़ के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के रिश्तेदारों के नमूने भी देर शाम लिए गए।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड