Doordarshan : रामायण और महाभारत के बाद अब दूरदर्शन पर ‘श्री कृष्णा’ सीरियल की वापसी, जल्द होगा प्रसारण..

After Ramayan and Mahabharat Doordarshan to re-telecast Ramananad Sagar's Shri Krishna

Shri Krishna : लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन चैनल पर रामानंद सागर की ‘रामायण’ और बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ की अपार सफलता मिली है। जिसके बाद अब दूरदर्शन ने 90 के दशक के एक और हिट सीरियल ‘श्री कृष्णा’ के पुनः प्रसारण की खबर दी है। बता दें कि इस सीरियल का निर्देशन भी रामानंद सागर ने किया है।

‘श्री कृष्णा’ सीरियल के पुनः प्रसारण की जानकारी दूरदर्शन चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “खुशखभरी हमारे दर्शकों के लिए !! जल्द आ रहा है ‘श्री कृष्णा’ डीडी नेशनल पर।” हालांकि दूरदर्शन ने अभी पुन:प्रसारण की तारीख और समय की घोषणा नहीं की है।

Shri Krishna :’श्री कृष्णा’ 90 के दशक में सबसे ज्यादा

‘श्री कृष्णा’ सीरियल

रामायण और महाभारत के साथ ही दर्शक ‘श्री कृष्णा’ सीरियल की भी लंबे समय से पुनः प्रसारण की डिमांड कर रहे थे। बता दें कि रामानंद सागर का ‘श्री कृष्णा’ 90 के दशक में सबसे ज्यादा कमाने वाला सीरियलों में से एक थी। 1993 से 1996 तक प्रसारित हुए इस सीरियल में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्ण का किरदार निभाया था।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड