मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, इन क्षेत्रों में बढ़ सकता है लॉक डाउन…

PM Narendra Modi held meeting with CMs on Lockdown strategy

चीन के वुहान शहर से दुनिया भर में कोरोनोवायरस ने हर जगह तबाही मचाई है। अब तक इस जानलेवा वायरस से मौत का आंकड़ा 2 लाख पार कर चुका है। भारत में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। संक्रमितों का आंकड़ा 27,892 तक पहुंच गया है। जिसमें से 872 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियोकांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी चौथी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी बैठक में मौजूद थे ।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सभी एहतियाती उपायों पर ध्यान देने के साथ व्यापार और व्यापार गतिविधियां चरणबद्ध तरीके से शुरू होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री के साथ आज मुख्यमंत्रियों की बैठक में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने बताया कि राज्य के आर्थिक पुनरुद्धार के लिए, मंत्रियों की एक समिति और विशेषज्ञों की एक समिति का गठन किया गया है। उत्तराखंड CM कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि CM ने सुझाव दिया है कि मनरेगा मजदूरी रोजगार की अवधि वर्तमान 100 दिनों से बढ़ाकर 150 दिन कर दी जाए।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड