Home National मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, इन क्षेत्रों में बढ़ सकता...

मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, इन क्षेत्रों में बढ़ सकता है लॉक डाउन…

चीन के वुहान शहर से दुनिया भर में कोरोनोवायरस ने हर जगह तबाही मचाई है। अब तक इस जानलेवा वायरस से मौत का आंकड़ा 2 लाख पार कर चुका है। भारत में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। संक्रमितों का आंकड़ा 27,892 तक पहुंच गया है। जिसमें से 872 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियोकांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी चौथी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी बैठक में मौजूद थे ।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सभी एहतियाती उपायों पर ध्यान देने के साथ व्यापार और व्यापार गतिविधियां चरणबद्ध तरीके से शुरू होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री के साथ आज मुख्यमंत्रियों की बैठक में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने बताया कि राज्य के आर्थिक पुनरुद्धार के लिए, मंत्रियों की एक समिति और विशेषज्ञों की एक समिति का गठन किया गया है। उत्तराखंड CM कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि CM ने सुझाव दिया है कि मनरेगा मजदूरी रोजगार की अवधि वर्तमान 100 दिनों से बढ़ाकर 150 दिन कर दी जाए।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates