Uttarakhand: जहरीली प्रेमिका ने प्रेमी को डसवाकर उतारा मौत के घाट, सपेरा गिरफ्तार

Uttarakhand: उत्तराखंड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवती ने अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए जहरीली साजिश रची। युवती ने प्रेमी को जान से मारने के लिए नए प्रेमी के साथ मिलकर सपेरे की मदद ली और कोबारा सांप से पुराने प्रेमी को डसवाया। इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई दंग रह गया है।

ये पूरा मामला नैनिताल जिले के हल्द्वानी के प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे की मौत से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बीती 15 जुलाई को रामपुर रोड रामबाग निवासी ऑटो शोरूम कारोबारी 32 वर्षीय अंकित चौहान का शव हल्द्वानी के तीन पानी बाइपास पर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में मिला था। प्रथम दृश्य में यह मामला गाड़ी में दम घुटने का बताया जा रहा था। लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुए मौत के खुलासे ने सभी को चौका के रख दिया। रिपोर्ट में सामने आया कि मृतक को किसी जहरीले सांप ने काटा है। अंकित के दोनों पैरों पर सांप के काटने के निशान मिले। बता दें परिजन पहले से ही हत्या का आरोप लगा रहे थे। वहीं पुलिस की जांच में हुए खुलासो ने पूरे मामले की दिशा को ही मोड़ दिया जिसके बाद मृतक की बहन ईशा चौहान ने हत्या का मामला दर्ज कराया।

ऐसी रची साजिश

पुलिस के अनुसार मृतक अंकित की प्रेमिका माही ने अंकित को मारने की साजिश रची। जिसमें उन्होंने बताया कि अंकित की माही से चार साल से दोस्ती थी। दोनों में प्रेम प्रसंग था। दो साल पहले हल्दूचौड़ नया बाजार निवासी दीप कांडपाल माही की जिंदगी में आया। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। माही अंकित की आदतों से परेशान हो गई थी। वह कई बार अंकित को छोड़ने की योजना बना चुकी थी। अंकित से वह कई बार मना कर भी चुकी थी लेकिन उसने उसके घर आना नहीं छोड़ा। वह कभी भी माही के घर आ जाता वहां शराब पीता और गाली गलौच करता। तंग आई माहि ने मृतक से छुटकारा पाने के लिए अपने नए प्रेमी दीप कंडवाल के साथ मिलकर अंकित को जहरीले कोबरे से डसवाने की योजना बनाई। 8 जुलाई 2023 को माही और दीप ने अंकित के बर्थडे पर केक लेकर पार्टी करने का प्लान बनाया जिसमें उन्होंने अंकित, अपनी नौकरानी, और नौकरानी के पति को अपने घर पर बुलाया साथ ही साजिश में शामिल सपेरे को भी साँप लेकर बुलाया और कहा कि आज अंकित का जन्मदिन है वह यहाँ आयेगा तुम घर में ही छुप जाओ मौका देखकर मैं तुम्हें बुला लूँगी। उस दिन अंकित चौहान और सभी घर पर आए फिर ये सब लोग खाना पीना खाकर शराब रात भर नाचते रहे जब काफी देर तक अंकित चौहान सोया नही तो माही और दीप ने कहा कि सांप कम जहरीला है और आज मौका भी नही है हम किसी और दिन का प्लान करेंगे। 14 जुलाई 2023 को दिन में माही ने फिर सपेरे को जहरीले कोबरे के साथ आने को कहा जहां पहले से अंकित को नींद की गोली मिलाकर शराब पिलाई हुई थी। जिससे वह अर्द्धमूर्छित हो गया। उसके बाद उसे बेड पर उल्टा लिटाया गया। साजिश में शामिल माही, दीप और नौकर- नौकरानी ने सांप से डसवाने से पहले एक ने उसके हाथ, दो ने उसके पैर पकड़े जबकि चौथा अंकित की पीठ पर बैठ गया। उसके बाद सपेरे रमेश ने कोबरा से अंकित के एक पैर पर डसवाया और 10 मिनट इंतजार किया। अंकित के शरीर में हलचल होती रही। इसके बाद दोबारा से दूसरे पैर पर डसवाया गया। अंकित की मौत होने के बाद उसके शव को उसकी कार में ही गौला बाईपास रोड पर तीनपानी के पास छोड़कर भाग सभी आरोपी भाग गए।

पुलिस ने आरोपी सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपी माही उर्फ डौली, दीप काण्डपाल, रामऔतार, ऊषा देवी फरार चल रहे है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड