Rishikesh AIIMS: एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भरा पानी, डॉक्टर-स्टाफ और मरीज परेशान

Rishikesh AIIMS: उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश आफत बनती जा रही है। लगातार जारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं l प्रदेश में भूस्खलन से तबाही सा मंजर देखने को मिल रहा है, और शहरों में जलभराव की समस्या हो रही है। वहीं, देर रात एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भी पानी घुस गया जिससे वार्ड में सामान तैरता नजर आया।

मौसम विभाग का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। मंगलवार को मौसम विभाग ने राज्य के सभी जनपदों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। मैदान से लेकर पहाड़ों में बारिश हो रही है। इस बारिश से जहां नदियों का जलस्तर बढ़ गया है तो वहीं शहरों में जलभराव की समस्या जगह जगह से देखने को मिल रही है।

जलभराव से मची अफरा-तफरी

सोमवार सुबह हल्की धूप निकलते ही दोपहर तक अचानक मौसम ने करवट ली, और मूसलाधार बरसात शुरू हो गई। बारिश के कारण देहरादून रोड, त्रिवेणी घाट चौक, संत निरंकारी भवन गंगा नगर, चंद्रेश्वर नगर, मायाकुंड आदि स्थानों पर जलभराव अधिक रहा। चंद्रभागा नदी और सौंग नदी का जलस्तर भी बढ़ गया था। वहीं, पुरानी चुंगी से कोयलघाटी तक हाईवे जलमग्न हो गया। अखंड आश्रम के पास बहाव इतना तेज था कि कई दोपहिया वाहन गिर गए। पानी में फंसकर कई वाहन बंद हो गए। वहीं ऋषिकेश एम्स के के इमरजेंसी वार्ड में पानी भर गया है जिसका वीडियो ट्विटर पर एक यूजर ने साझा किया है।

वीडियो को देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस प्रकार मरीजों से लेकर डॉक्टर-स्टाफ के बीच अफरा तफरी का माहौल बना है। बता दें पिछले 2 हफ़्तों से प्रदेश में रुक रुक कर बारिश का दौर जारी है, जिसने आमजनमानस के जीवन को अस्त-व्यस्त करने के साथ प्रदेश में भारी नुकसान भी किया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड