Leopard Attack: तेंदुए ने घर में घुस कर किया हमला, कुत्तों ने मिलकर रगड़ा

Leopard Attack: महाराष्ट्र के नासिक से तेंदुए के हमले की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस के अनुसार, नासिक के अदगांव शिवार (Adgaon Shivar) इलाके में एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें एक तेंदुए ने घर में घुस कर कुत्ते (Dog) पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन बहादुर कुत्तों ने मिलकर तेंदुए को मिलकर खदेड़ दिया।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

घर में हर कुत्ता शेर होता है। इस ताने से तो आप सभी भली भांति वाकिफ होंगे, लेकिन इसका उदाहरण शायद किसी किसी ने देखा होगा। दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक शहर का सोशल मीडिया पर एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक तेंदुए ने कुत्ते (Dog) पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन दूसरे कुत्ते ने मिलकर शिकारी जानवर को वहां से खदेड़ दिया।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक जंगली तेंदुआ एक घर में घुस जाता है और चुपचाप एक पालतू कुत्ते के पास पहुंच जाता है जो मानव घर के प्रवेश द्वार पर नींद का आनंद ले रहा था। हालाँकि, एक और कुत्ता जाग गया और तेंदुए पर भौंकने लगा और दोनों कुत्तों ने तेदुंए को भगा दिया।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

वायरल वीडियो पर वन विभाग के अधिकारी “वृषाली गाडे” ने मिडिया से से बात करते हुए कहा कि “अडगांव शिवार क्षेत्र में, बंगले के जिस परिसर में तेंदुआ घुसा, वह प्रभावकर मनुडे नाम के व्यक्ति का है। तेंदुए ने बंगले के परिसर में प्रवेश किया और कुत्ते पर हमला कर दिया, लेकिन कुत्तों ने तेंदुए पर हमला कर दिया और उसे भगा दिया ऐसी संभावना है कि तेंदुआ आवास के पास के मैदानी इलाके से आया है। वन विभाग के सहयोग से, हमने पिंजरा लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि, तेंदुए द्वारा क्षेत्र में किसी भी नागरिक को नुकसान पहुंचाने की कोई जानकारी नहीं है। और इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड