देवभूमि में भीषण हादसा, एक ही गांव के तीन नौजवानों की मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Uttarakhand Accident: 3 died and 2 injured as Scorpio fell into gorge in Chakrata, Dehradun

उत्तराखंड के देहरादून जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। चकराता तहसील के रेगी क्षेत्र के तहत मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार शाम करीब 6 बजे का बताया जा रहा है। स्कार्पियो गाड़ी अटाल से बायला गांव जा रही थी। वाहन के चालक का नियंत्रण मीनस के पास बिगड़ गया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद राजस्व पुलिस ने घोर अंधेरे में काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों के शवों को बाहर निकाला। सड़क दुर्घटना में निला और हीरा (40) पुत्र लोहिमा सभी निवासी बायला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मोहर सिंह (45) पुत्र रतिया और चालक धरम सिंह (42) पुत्र दल्लू दोनों निवासी ग्राम भटनौर तहसील सिलाई हिमाचल प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे। दुर्घटना में एक ही झटके में बायला के तीन युवक मारे गए। जिसके बाद गांव में शोक की लहर है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। तीनों युवक कार में सवार होकर घर लौट रहे थे, लेकिन घर लौटने से पहले वे समय की गर्त में फंस गए।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)