हाईस्कूल में फेल हुई छात्रा ने पिया जहर, वहीं पिथौरागढ़ में छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

UK Board Result 2020 - 2 girl commit suicide post result

उत्तराखंड के नैनीताल में हाईस्कूल में फेल होने के बाद गवर्नमेंट इंटर कॉलेज बाजुनियाहल्लु की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया। दरअसल, अपने रिजल्ट से नाखुश छात्रा ने जहर पी लिया। सुबह जब रिजल्ट जारी किया गया, तो कोटबाग ब्लॉक के गांव पतलिया, राकड़ निवासी छात्रा ने अपना रिजल्ट देखा। छात्रा रिजल्ट में फेल हो गई तो उसने गुस्से में आकर जहर पी लिया।

छात्रा के पिता उसे आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटबाग ले गए। यहां डॉक्टर ने छात्रा को प्राथमिक उपचार देने के बाद, स्थिति को गंभीर देखते हुए, उसे हायर सेंटर हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे नीलकंठ अस्पताल ले जाया गया है, जहां छात्रा की स्थिति अब ठीक बताई जा रही है।

12 वीं में फेल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या

वहीं दूसरी घटना पिथौरागढ़ की है। जहां 21 साल की एक लड़की ने बेरीनाग के त्रिपुरादेवी स्थित क्वैराली गाँव में इंटर में फेल होने के कारण अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेजने की कार्रवाई की जा रही है। शव को अभी बेरीनाग स्थित अस्पताल में रखा गया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड