Tehri Accident: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा वाहन, 2 की मौत 4 घायल

Tehri Accident: ऋषिकेश से आगरखाल की ओर जा रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुआ। वाहन में कई लोग सवार थे। जिनमें 4 लोग घायल हुए। जबकि 2 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई।


उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जनपद टिहरी गढ़वाल का है, जहां टिहरी जिले के तहसील नरेंद्रनगर क्षेत्रांतर्गत हिंडोलाखाल-नीरगड्डू मोटर मार्ग पर एक बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। बता दें, वाहन में 6 लोग सवार थे। इस घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को खाई से निकाला और उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट ने बताया कि, “कखुर के पास सड़क से नीचे खाई में गिरने से दुघर्टनाग्रस्त हो गई। वाहन में कुल 6 लोग सवार थे। 4 लोगों को एम्स ऋषिकेश भेजा गया। जबकि दो लोगों को नरेंद्रनगर अस्पताल ले जाया गया। वहीं एम्स से मिली जानकारी के अनुसार, 2 घायलों बबलू उर्फ संजीत एवं दिलबर की मौत हो गई है। अन्य सभी घायल ठीक हैं।”

Tehri Accident: मृतकों के नाम


1 दिलबर पुत्र ज्ञान सिंह ( 35 वर्ष) निवासी ग्राम कोथली कुसराणी ,नरेंद्र नगर।
2 बबलू उर्फ संजीत पुत्र रणजीत सिंह (25 वर्ष)

Tehri Accident: घायलों के नाम


1-शीला पत्नी दिलबर (30 वर्ष) पता उपरोक्त।
2- सुनील पुत्र छप्पन सिहं (26
3-आरव पुत्र दिलबर (6 वर्ष)
4-शिवांशी पुत्री दिलबर (4 वर्ष)

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड