Lockdown : लॉक डाउन के बीच उत्तराखंड में अफीम की तस्करी करते हुए चार युवक गिरफ्तार, फर्जी पास लगा कर घूम रहे थे

Police caught 4 accused in smuggling opium in lockdown

Lockdown : कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉकडाउन अवधि में में पर्वतीय क्षेत्र में नशे का अवैध व्यापार चल रहा है। इसकी पुष्टि इस बात से होती है कि टिहरी और उत्तरकाशी जिलों में अफीम बेचने आए चार युवकों को कैंप्टी पुलिस ने गिरफतार किया है।

ये सभी हरियाणा पुलिस के फर्जी लॉकडाउन पास बनाकर घूम रहे थे । पुलिस ने उनके कब्जे से 728 ग्राम अफीम जब्त की है। पुलिस ने अफीम की तस्करी के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Lockdown : वाहन में सवार चारों युवकों की तलाशी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के चार युवक विकासनगर के रास्ते टिहरी और उत्तरकाशी जिलों में अफीम बेचने आए थे। तस्करों ने विटारा ब्रेज़ा वाहन नंबर एचआर 97-9200 पर हरियाणा पुलिस का एक नकली पास भी चिपका दिया। तस्कर जब विकासनगर, नैनबाग होते हुए मरोरा पहुंचे, तो पुलिस ने वाहन को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस ने वाहन में सवार चारों युवकों की तलाशी लेने के बाद उनके कब्जे से 728 ग्राम अफीम बरामद की।

थानाध्यक्ष कविता रानी ने बताया कि चिन्टी यमुनानगर हरियाणा निवासी प्रवीण कुमार (35), संदीप कुमार (34), ग्राम जडौदा जगदरी, यमुनानगर, राजेश कुमार (38), बरौंदा लाडवा, कुरुक्षेत्र, हरियाणा और धरमवीर (48) निवासी हैं। ), गांव बापड़ा लाडवा कुरुक्षेत्र हरियाणा के निवासी को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस स्टेशन के प्रमुख ने कहा कि आरोपियों ने हरियाणा पुलिस का एक पास अपने वाहन के आगे लगा रखा था जो नकली लग रहा था। पास के मुद्दे को लेकर हरियाणा पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। वहीं पास में रूट चार्ट भी नहीं था।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड